बलवान समय तू कर इतना

जब था बच्चा मैं छोटा सा
मन बढ़ने का बस करता था
अब हूँ मैं बड़ा पर लगता है
क्यों मन मेरा यूँ भटकता था
बच्चों सी खुशी मैं फिर पाऊँ
बचपन को वही मैं जी पाऊँ
बलवान समय तू कर इतना
मैं फिर से बच्चा बन जाऊं

हो रौब मेरा घर में भी मेरे
करें काम सभी मेरे भी तले
अब रौब तो है पर शान गयी
सब मानते हैं मुस्कान गई
मुस्कान सभी पर ला पाऊँ
खेलों में काम भी कर जाऊँ
बलवान समय तू कर इतना
मैं फिर से बच्चा बन जाऊं

हो जेब मेरी पैसों से भरी
चाहूँ जो वो में सब ले पाऊँ
अब हैं पैसे और दर्द भी है
चाहत ही गई अब तर्क ही है
बिन पैसों के भी मुस्काउं
चाहत मैं वही फिर पा जाऊं
बलवान समय तू कर इतना
मैं फिर से बच्चा बन जाऊं

ना फ़िक्र हो फिर से पैसों की
ना फिर से हो चाहत औरों की
मिट्टी में भी खुद को मैं भाऊँ
खुद में ही खुशी फिर से पाऊँ
मस्ती माटी में रंग जाऊं
रंगीं तितली सा इतराऊं
बलवान समय तू कर इतना
मैं फिर से बच्चा बन जाऊं

ENGLISH TRANSLITERATION IF HINDI IS NOT DISPLAYED PROPERLY

Jab thha batcha mein chhota sa
Mann Badhne ka bus krta thha
Ab hoon mein badaa par lagtaa hi
Kyon man mera yun bhatakta thha
Bachchon si khushi fir se paaun
Bachpan mein wahi fir jee paaun
Balwaan samay tu kar itna
Mein fir se bachcha ban jaoon

Ho raub mera ghar mein bhi mere
Karen kaam sabhi mere bhi tale
Ab raub to hi par shaaan gayee
Sab maante hain muskan gayee
Muskaan sabhi par laa paaoon
khelon mein kaam bhi kar jaaun
Balwaan samay tu kar itna
Mein fir se bachcha ban jaaon

Ho jeb meri paison se bhari
Chahun mein jo wo sab le paooon
Ab hain paise aur dard bhi hi
Chahat wo gayee ab fark bhi hi
Chahat ko wapis le aaooon
Balwaan samay tu kar itna
Mein fir se bachcha ban jaoon

Na fikra ho fir se paison ki
Na fir se ho chahat auron ki
Mitti mein bhi khud ko mein bhaun
Khud mein hi khushi fir se paun
masti maati mein rang jaun
rangeen titli sa itraun
Balvaan samay tu kar itna
Mein phir se bachcha ban jaun

Leave a Reply

